Xb - चलती - औसत


स्टैटा डेटा विश्लेषण और सांख्यिकी सॉफ्टवेयर। ब्रायन पी पोई, स्टैटाकार्प। कई लोग तकनीकी स्टाफ को लिखा है जो भविष्यवाणी और समायोजन के बीच के मतभेदों के बारे में पूछता है। इस अकसर किये गए सवाल में, मैं स्वत: डाटासेट का उपयोग करके एक सरल उदाहरण प्रस्तुत करता हूं। संदर्भ मैनुअल प्रविष्टियों के लिए या तो संभवतः अनुमान लगाया जा सकता है, आप पहले से ही उन लोगों को पढ़ चुके हैं, यदि यह नहीं है, तो यह एक अच्छा विचार होगा। शुरू करने के लिए, डेटासेट को लोड करें और भारोत्तोलन और विदेशी के खिलाफ एमपीजी को दोबारा। अगला रैखिक भविष्यवाणी आश्रित चर और इसे rep78pare द्वारा संक्षेप करें यदि हम समायोजन आदेश का उपयोग करते हैं तो हम क्या प्राप्त करते हैं। परिणाम समान हैं जब आप किसी भी चर को निर्दिष्ट किए बिना समायोजन आदेश का उपयोग करते हैं, तो यह केवल rep78 द्वारा प्रतिगमन के रेखीय भविष्यवाणियों का सार प्रस्तुत करता है। टाइप किया गया.कुछ समझने की कुंजी यहाँ क्या हुआ आउटपुट के शीर्ष पर दो पंक्तियां हैं। हमारे प्रतिगमन, वजन और लंबाई में दो स्वतंत्र चर के लिए समायोजित नहीं किया गया एनजी ने उन्हें छोड़ दिया है हालांकि, एमपीजी के रैखिक भविष्यवाणी की गणना करने में, एडसेट ने विदेशी डेटा के दायरे में आने वाले वास्तविक मूल्यों का इस्तेमाल नहीं किया, बल्कि यह भविष्यवाणी की गणना करता था, कि यह अनुमान लगाया गया कि विदेशी के मूल्य में प्रत्येक अवलोकन के लिए 0 30434781 था डेटासेट कुछ लोग तर्क देंगे कि समीकरण का मूल्यांकन 0304 के बराबर विदेशी है क्योंकि विदेशी एक डमी वेरिएबल है जो केवल 0 या 1 के मूल्यों को लेकर या तो कार विदेशी है, या घरेलू है, दूसरी तरफ, एक व्याख्या कर सकता है जिन कारों से 70 घरेलू भाग और 30 विदेशी हिस्से होते हैं, उनके मुताबिक विदेशी के बराबर 0304 का परिणाम चाहे डमी वैरिएबल को 0 या 1 के रहने के लिए मजबूर करना चाहे मॉडल के संदर्भ पर निर्भर करता है। समायोजित करने की वास्तविक शक्ति कुछ स्वतंत्र चर के लिए कुछ मानों को मानते हुए भविष्यवाणियों को बनाने में सक्षम होने में है, मान लीजिए कि मुझे लगता है कि कारों की औसत अनुमानित ईंधन अर्थव्यवस्था को rep78 द्वारा धारणा के तहत जानना चाहता था कि सभी कारें यह आसान है समायोजित करने के साथ। निश्चित रूप से, आप समायोजित करने के साथ एक से अधिक चर निर्दिष्ट कर सकते हैं और आप कुछ वैरिएबल सेट कर सकते हैं जो आप निर्दिष्ट करते हैं और आपके द्वारा निर्धारित किए गए अन्य वैरिएबल पर सेट होते हैं उदाहरण के लिए, अब मैं औसत ईंधन को जानना चाहता हूं अर्थव्यवस्था की धारणा के अनुसार, सभी कारें घरेलू हैं और सभी कारें एक ही औसत लंबाई के हैं I मुझे पता नहीं है कि कारों की औसत लंबाई क्या है, इसलिए मैं इसे आंकड़ा समझने देता हूं। आउटपुट शो के शीर्ष के रूप में, 188 28 9 86 के अपने मूल मूल्य के बराबर सेट लंबाई समायोजित करें, और यह हम के रूप में 0 के बराबर विदेशी सेट करते हैं क्योंकि हमने पूछा है कि परिणामों को rep78 के आधार पर सारणीबद्ध करने के लिए लंबाई का मतलब केवल 69 टिप्पणियों का उपयोग करके गणना किया गया था जिसके लिए rep78 नहीं है लापता अनुपलब्ध रिप 78 के साथ 5 टिप्पणियों को पूरी तरह से समायोजित कर दिया जाता है, हालांकि वे मूल प्रतिगमन में उपयोग किए गए थे। वास्तव में, समायोजित वास्तव में केवल अनुमान के लिए एक सामने का अंत है और यह उदाहरण के यांत्रिकी के माध्यम से काम करने के लिए उपयोगी है परिणामों की पिछली सार निम्नलिखित तरीके से प्राप्त की जा सकती है। समायोजन का लाभ यह है कि हमें अपने डेटा को संरक्षित करने, इसे संक्षेप और इसे बदलने की ज़रूरत नहीं है, और फिर खुद को टैबस्टेट कहते हैं .2008 वंशज xB समीक्षा। फोटो गैलरी 2008 के वंशज xB. क्षेत्र के एक्सबी का हमारा अंतिम स्वाद दो साल पहले आया था, जब हमने 2005 के मॉडल की समीक्षा की और पैकेज के साथ अनुकूल रूप से प्रभावित हुआ और इंटीरियर के लिए उपलब्ध तकनीकी विकल्पों की कमी के बावजूद पैकेज के साथ ही दो मॉडलों में से एक ने एसआईए का नेतृत्व किया अमेरिकी बाजार में 2004 की प्रविष्टि, प्रथम-जेन एक्सबी शहर के लिए आकार की गई थी, लेकिन एक आश्चर्यजनक रूप से बड़ा इंटीरियर और एक बेहूदा चीज थी जिससे दूसरे हाथों में आसानी से बोले गए। 2008 के लिए, दुर्भाग्य से, एक्सबी ने बड़ी, प्यास प्राप्त कर लिया है , और अपनी दूसरी पुनरावृत्ति में उत्कृष्ट रहेगा प्यारा बदसूरत-बत्तख़ स्टाइलिंग जिसने इसे अपने मूल प्रक्षेपण पर उल्लेखनीय बना दिया है, गोल किनारों का रास्ता दिया गया है और एक कम स्पष्ट दो-बक्सा आकार दिया गया है क्या इन संस्कारों को ध्यान में रखते हुए एक व्यापक झुकाव को आकर्षित किया जाता है यूजर या मॉडल के भक्तों को त्यागना बाकी है, लेकिन कुछ अलग-अलग ड्रमर रवैये का बलिदान किया गया है, और हम इसे याद करते हैं। हालांकि, यह खबर बुरे से दूर है, अगर पिताजी बाहर की तरफ बढ़ गई है, तो समान परिपक्वता ने तकनीकी विकल्पों की एक विस्तृत सूची और मूल एक्सबी ब्लूटूथ के हवादार केबिन की तुलना में हाथ से मुक्त कॉलिंग की तुलना में अधिक उपयोगी कार्गो स्थान उपलब्ध करवाया है, लेकिन उपलब्ध विकल्पों की सूची में एकमात्र प्रमुख अनुपस्थिति है, लेकिन अन्यथा हमारी शिकायत पहले के बारे में है एक्सबी की पतली गैजेट प्रसाद का प्रतिशोध के साथ उत्तर दिया गया है। तकनीकी महाकाव्य जापानी-इतालवी तीन तरफ कितनी कारें रहने वालों को एक साथ तीन अलग-अलग डीवीडी देखने की क्षमता प्रदान करती हैं हम किसी के बारे में सोचना मुश्किल है - 23,000 स्टिकर की कीमत जैसे हमने स्किअन की जांच की, इस क्षमता को ध्यान में रखते हुए, हमने 2008 के एक्सबी में तकनीक की एक साथ-इन-कार की फिल्म त्रयी देखने के साथ परीक्षण किया, मूल स्टे के स्पष्ट पिता-पुत्र का ओवरटास पर संक्षेप में विचार करने के बाद आर वार्स त्रयी, हमने निर्णय लिया कि स्कॉर्न रिश्ते को गॉडफादर गाथा में सबसे अच्छा चित्रित किया गया था हमने स्टार वार्स को कई बार देखा है। दो पीछे की डीवीडी यूनिट्स का मतलब है कि हम एक बार में एक्सबी में तीन फिल्में देख सकते हैं। गेटेंट, एक्सबी स्थिर होना चाहिए मुख्य डैशबोर्ड एलसीडी पर 1,950 नेविगेशन सिस्टम एसडीडी ड्राइव का उपयोग करते हुए एक फिल्म देखने के लिए, लेकिन पार्किंग ब्रेक सेट के साथ, यह और दो स्टैंडअलोन डीवीडी प्लेयर एक साथ, फ्रंट सीटबैक में एक 1,59 9 विकल्प तीन फिल्मों को एक बार में खेला जा सकता है वैकल्पिक एनएवी सिस्टम के टच स्क्रीन इंटरफेस में पहलू-अनुपात सेटिंग्स सहित डीवीडी नियंत्रण प्रदर्शित करता है और मुख्य स्पीकर सेट के माध्यम से ध्वनि वितरित की जाती है। पीछे-सीट खिलाड़ियों में से प्रत्येक में दो-चैनल वायरलेस हेडफ़ोन, - मॉड रिमोट दोनों की प्लेबैक सुविधाओं को नियंत्रित करता है, बच्चों को अपनी पसंदीदा डीवीडी देख सकते हैं, लेकिन रिमोट से लड़ते समय वे अभी भी भाई बंधन में संलग्न होंगे खिलाड़ियों ने शीर्ष - डिस्क्स को लोड करना और देखने के लिए कड़ी मेहनत को वापस खींचें, इसलिए सीटबैक एंगल एक हद तक दृश्यता निर्धारित करते हैं, हालांकि हम संभव सामने बैठने की स्थिति की एक श्रृंखला के माध्यम से 7 स्क्रीन देखकर सहज महसूस करते हैं। केबिन में नया एक्सबी एक विस्तृत सरणी प्रदान करता है केबिन इलेक्ट्रॉनिक्स विकल्प के रूप में, प्रवेश-स्तर-केवल मूल संस्करण के सीधे विपरीत, जिसमें आंतरिक ऑडियो इनपुट के रूप में एक सहायक ऑडियो इनपुट की पेशकश की गई थी, जो कि आंतरिक तकनीक के लिए मुख्य मॉडल था 2008 मॉडल एक मानक समर्पित आइपॉड पोर्ट और केबल जोड़ता है, जो आइपॉड का शुल्क लेता है और पूर्ण ऑफर करता है नेविगेशन विकल्प मौजूद होने पर 7 इंच के टच स्क्रीन पर विशेष मेनू के माध्यम से नियंत्रण। एक आइपॉड जुड़ा हुआ है, आइपॉड इंटरफ़ेस को एलसीडी पर दोहराया जाता है। परिचित आइपॉड मेनू संरचना एक-स्पर्श प्लेलिस्ट, कलाकारों, और शैलियां सभी ट्रैक जानकारी प्लेबैक के दौरान दिखायी जाती हैं, जैसे कि एक आइपॉड स्क्रीन पर जो कार से जुड़ी हुई है जब टच स्क्रीन के इस अनुकूलन से यह सबसे सफल आईपॉड इंटर हमने जो चेहरे को देखा है, एकमात्र वास्तविक मुद्दा बड़ी वर्णमाला सूची के माध्यम से स्क्रॉल किया जा रहा है, जो एक बार में केवल छह आइटमों को कूदने के लिए तीर बटनों का उपयोग करने वाला थकाऊ है सबसे आइपॉड मेनू-सर्फिंग नियंत्रण अक्षम हैं जबकि एक्सबी चल रहा है, जो थोड़ा अधिक लगता है वे अन्य ऑडियो नियंत्रणों की तुलना में ज्यादा विचलित नहीं कर रहे हैं हम अपने सोनी एरिक्सन k790a से ऑक्स इनपुट के माध्यम से संगीत भी खेला था, लेकिन यह लगभग सुविधाजनक था क्योंकि सभी नियंत्रण पूरे फोन के माध्यम से था, बस ऑडियो मोड में औक्स प्रदर्शित करना। एक्सबी के मानक 160-वाट छह स्पीकर सेटअप में दो टि्वटर शामिल हैं और टच स्क्रीन के साथ अच्छी तरह से काम करता है, जो ध्वनि पर ध्यान केंद्रित करने के लिए नियंत्रण प्रदान करता है एक तुल्यकारक और विभिन्न ध्वनि प्रसंस्करण विकल्प भी एनएवी स्क्रीन के माध्यम से नियंत्रित किए जाते हैं एक विकल्प हमारे परीक्षक में शामिल नहीं किया गया उन्नत पायनियर प्रीमियम ऑडियो सिस्टम था, जिसमें मालिकों के लिए एक अतिरिक्त ध्वनि प्रसंस्करण सेटिंग होती है जो बाद के एम्पलीफायरों को जोड़ती हैं एकल-सीडी स्लॉट झुका हुआ एनएवी स्क्रीन के पीछे है, और प्रणाली ने पूरी तरह से आईडी 3 टैगिंग जानकारी दिखाए बिना पूरी तरह से 3 एमपी 3 और डब्ल्यूएमए डिस्क खेला। रूट मार्गदर्शन ने एक्सबी नेविगेशन प्रणाली के साथ अच्छी तरह से काम किया है। नेविगेशन सिस्टम का निष्पादन भी शीर्ष पायदान है और इस कीमत पर वांछित होने के लिए थोड़ा छोड़ देता है, शायद वॉयस बचाएं कुछ प्रतियोगी होंडा पर देखा जाने वाला सक्रियण, हर दूसरे गंतव्य-प्रोग्रामिंग की संभावना मौजूद है, बहरहाल, कॉन्फिगरेबल ऑनस्क्रीन कीबोर्ड के माध्यम से, ब्याज डेटाबेस के बिंदुओं से फोन नंबर के द्वारा या फ्रीवे से बाहर निकलें नक्शा चित्रण और मार्ग गणना के रूप में तात्कालिक रूप से मौजूदा हार्ड-ड्राइव-आधारित सिस्टमों में से कुछ ने हमने परीक्षण किया है, लेकिन इसे कभी भी धीमी गति से महसूस नहीं किया गया है। अंतरिक्ष के संदर्भ में, डिज़ाइन किए गए एक्सबी के इंटीरियर में पहले कारों की तार्डिस जैसी लगन नहीं होती है, जिसमें सीटें कम थीं और हेडरूम विशाल था लेकिन नई कार के बड़े आयाम, जिसमें व्हीलबेस में एक अतिरिक्त चार इंच और समग्र लंबाई का एक पूरा पैर शामिल है, अधिक कार्गो स्थान और पीछे-सीट के कंधे कमरे के लिए आंतरिक भंडारण अंतरिक्ष दस्ताने वाले बॉक्स के ऊपर एक शेल्फ और सीड गहने के बक्से फिट करने के लिए आकार के दोनों आकार के कंबर के साथ अच्छी तरह से डिज़ाइन किया जाता है एक और महान स्पर्श पीछे की सीट कुशन के नीचे एक शेल्फ है, जो हेडफ़ोन या अन्य छोटी वस्तुओं को पकड़ सकता है एक कवर आयोजक अतिरिक्त पहिया छोटी इलेक्ट्रानिक्स और अन्य फ्लैट आइटम को कार के सामने खड़ी होने की स्थिति में देखने की अनुमति देता है। पिछला सीटें अलग हो जाती हैं और कार्गो बैठने की विन्यास में कुछ भिन्नता के लिए 60-40 गुना हो जाती है कार के साथ हमारे सप्ताह के दौरान, हमने इसे इस्तेमाल किया 50 इंच के सैमसंग एचपीटी 5064 प्लाज्मा टीवी, जो इसे आसानी से बंद करने वाले पीछे के छल्ले के साथ बॉक्स में निगल लिया गया। इंटीरियर सुरक्षा मोर्चे पर, चालक और यात्री एयरबैग पक्ष और साइड पर्दा एयरबैग के साथ मानक हैं टायर दबाव की निगरानी प्रणाली भी मानक है गेज क्लस्टर मूल एक्सबी के छोटे टीच-इन-स्पीडो व्यवस्था में काफी सुधार हुआ है चार मुख्य गोल डायल डिजिटल स्पीडोमीटर ओडोमीटर, एनालॉग टीच, ईंधन स्तर, और इंजन का तापमान अब डैश के केंद्र में बैठे हैं, एग्लेग स्लेग चालक की तरफ खींचें उनके बाईं ओर एक डिजिटल पढ़ना है जो एक घड़ी, औसत या त्वरित एमपीजी या खाली करने के लिए मील के साथ वर्तमान गियर को दिखाता है। हुड के तहत इसकी बढ़ती आकार और ऊँची लहर के साथ, 2008 के वंशज xB लगभग एक पूर्ण लीटर मूल कार के विकिरण की तुलना में अधिक इंजन विस्थापन 1 5-लीटर चार हॉर्स पावर 108 से 158 तक है, लेकिन अधिक महत्वपूर्ण है टोक़ में 105 से 162 पौंड फीट की वृद्धि नई एक्सबी में 2 4 लीटर मोटर चार वाल्व को बरकरार रखता है छोटे इंजन के प्रति सिलेंडर डीओएचसी लेआउट के साथ-साथ टोयोटा एस वीवीटी-आई चर टाइमिंग सिस्टम भी। हालांकि यह पिछले मॉडल की तुलना में एक मजबूत इंजन का उपयोग करता है, इस 2 4-लीटर के आसपास चलने के लिए अधिक बल्क है। हमारे परीक्षण के लिए एक्सबी सुसज्जित था चार-स्पीड ऑटोमेटिक के साथ, जिसमें अनुक्रमिक मैन्युअल-पारी मोड है, यह नए एक्सबी की बिजली संख्या में बढ़ोतरी के बावजूद पहाड़ियों पर गियर्स रखने के लिए आसान साबित हुआ, यह अभी भी सैन फ्रांसिस्को नियमित गति से ड्राइविंग में हालांकि, एक्सबी अच्छी तरह से तेज है और लंबे समय तक व्हीलबेस पहले एक्सबी की तुलना में चिकनी सवारी के लिए बनाता है फ्रंट-ड्राइव से निपटने के व्यवहार की अपेक्षा के अनुरूप है, अच्छा स्टीयरिंग महसूस करने और सबसे अधिक ड्राइवरों की तुलना में शहर कोनों से चिकनी आत्म-सीधे.स्टार्ड चेसिस सुरक्षा विशेषताओं में कर्षण नियंत्रण और वाहन स्थिरता नियंत्रण ब्रेक शामिल हैं जिसमें पहले एक्सबी के रियर ड्रम से अपग्रेड के आसपास डिस्क है, जिसमें एबीएस, इलेक्ट्रॉनिक ब्रेक फोर्स वितरण, और आपातकालीन ब्रेक सहायता शामिल है। ईपीए ईंधन अर्थव्यवस्था रेटिंग अधिक सख्त 2008 के लिए नंबर स्किशन एक्सबी शहर में 22 एमपीजी और हाईवे पर 28 एमपीजी हैं, हमारा सप्ताह एक्सबी के साथ शहर की सड़कों पर लगभग पूरी तरह से बिताया गया था, जिसके दौरान हम औसत ड्राइवर से 21 7 एमपी औसत के लिए थोड़ा अधिक भारी-भरकम हो सकते थे, कार के जहाज पर कंप्यूटर के अनुसार। योग में बहुत कम पंडितों ने मूल एक्सबी की बिक्री की सफलता की भविष्यवाणी की थी, जो टोयोटा के फैंसी चरित्र को नरम करने का निर्णय लेती है और इसे थोड़ा उत्साही बना देती है। उन्हें जोखिम भरा लग रहा है लेकिन एक तरफ दिखता है, नए एक्सबी एक बेहतर कार है और ज्यादातर मामलों में सावधानीपूर्वक विकल्प जितना पूर्ववर्ती संस्करण के रूप में एक सापेक्ष सौदा हो सकता है। हमारे परीक्षण कार का आधार एमएसआरपी 16,600 था, विशुद्ध रूप से कॉस्मेटिक विकल्प कालीन सेट, रियर बम्पर पिपली, प्रबुद्ध कप धारक और दरवाजा sills है कि हम एक कार से बाहर निकलते हम खुद का आदेश दिया, जो 800 के आसपास बचा होगा हम नेविगेशन प्रणाली, मिश्र धातु पहियों 795, डीवीडी खिलाड़ियों, और सुरक्षा प्रणाली रखना होगा 46 9 सभी ने बताया, हमने जिस गाड़ी का परीक्षण किया, वह 5,80 गंतव्य शुल्क सहित 22,765 के लिए पुनर्प्रक्षित हो गया था। इस कीमत पर, और बहुत अच्छी तरह से निष्पादित तकनीकी सुविधाओं के साथ, 2008 के वंशज के एक्सबी एक महान मूल्य है ब्लूटूथ की इसकी कमी केवल हमें देने से यह हमारे कम्फर्ट सबरेटिंग में एक 8 से अधिक है। साइशन अधिक समाचार और समीक्षा सभी देखें। डेटा डाटा विश्लेषण और सांख्यिकी सॉफ्टवेयर। ब्रायन पी पोई, स्टेटकार्प। कई लोगों ने तकनीकी कर्मचारियों को भविष्यवाणी और समायोजन के बीच मतभेदों के बारे में पूछने के लिए लिखा है यह अकसर किये गए सवाल, मैं स्वत: डाटासेट का उपयोग करके एक सरल उदाहरण प्रस्तुत करता हूं। इसका मतलब यह नहीं है कि संदर्भ मैनुअल प्रविष्टियों के लिए एक विकल्प का मतलब या तो समायोजित या संभवतः अनुमान लगाया जा सकता है, यदि आपने पहले से ही नहीं पढ़ा है, तो यह एक अच्छा विचार होगा। शुरू करने के लिए, डेटासेट लोड करें और वजन की लंबाई और विदेशी के खिलाफ एमपीजी को पुनः लोड करें। अगला आश्रित चर की रैखिक भविष्यवाणी कीजिए और इसे rep78pare द्वारा संक्षेप करें यदि हम समायोजन आदेश का उपयोग करते हैं तो हम क्या प्राप्त करते हैं। परिणाम समान हैं जब आप समायोजन आदेश का उपयोग करते हैं किसी भी चर को निर्दिष्ट किए बिना, यह केवल rep78 के द्वारा प्रतिगमन के रैखिक भविष्यवाणियों का संक्षेप करता है, मान लीजिए कि इसके बजाय मैंने टाइप किया है। यह समझने की कुंजी है कि यहां क्या हुआ, आउटपुट के शीर्ष पर दो पंक्तियां हैं। हमारे प्रतिगमन में दो स्वतंत्र चर के लिए, वजन और लम्बाई समायोजित ने उन्हें कुछ भी नहीं छोड़ा जैसा कि हालांकि, एमजीजी के रैखिक भविष्यवाणी की गणना में, एडसेट ने विदेशी डेटासेट में मौजूद मूल मानों का उपयोग नहीं किया, इसके बजाय, यह डटिशन, यह दिखाते हुए कि डेटासेट में प्रत्येक अवलोकन के लिए विदेशी का मूल्य 030434781 था कुछ लोगों का तर्क था कि समीकरण का मूल्यांकन विदेशी बराबर 0 304 के साथ बकवास है क्योंकि विदेशी एक डमी वेरिएबल है जो केवल 0 या 1 या तो कार विदेशी है, या घरेलू है दूसरी तरफ, एक परिणाम के साथ विदेशी की तुलना में 0 304 के बराबर कार की व्याख्या कर सकता है, जिसमें कार के संबंध में 70 घरेलू भाग और 30 विदेशी हिस्से होते हैं, चाहे डमी वैरिएबल को 0 या 1 के बने रहने के लिए मजबूर होना चाहिए भविष्यवाणी मॉडल के संदर्भ पर पूरी तरह से निर्भर करती है। समायोजन की वास्तविक शक्ति कुछ स्वतंत्र चर के लिए कुछ मानों को मानते हुए भविष्यवाणियों को बनाने में सक्षम है। मान लीजिए कि मैं अनुमान लगाया है कि कारों की औसत अनुमानित ईंधन अर्थव्यवस्था को rep78 के अनुसार माना जाता है कि सभी कारें घरेलू हैं समायोजित करें यह आसान करना है। निश्चित रूप से, आप समायोजित करने के साथ एक से अधिक चर निर्दिष्ट कर सकते हैं और आप कुछ वैरिएबल निर्धारित कर सकते हैं जो आपके द्वारा निर्दिष्ट किए गए मानों और अन्य चर उदाहरण के लिए, अब मुझे लगता है कि सभी कारें घरेलू हैं और सभी कारें समान औसत लंबाई के हैं, मुझे लगता है कि कारों की औसत लंबाई क्या नहीं है, इस धारणा के तहत rep78 द्वारा औसत ईंधन अर्थव्यवस्था जानना चाहता है मैं इसे आंकड़ा समझा दूँगा। आउटपुट शो के शीर्ष के रूप में, 188 28 9 86 के अपने मूल मूल्य के बराबर निर्धारित लंबाई को समायोजित करें, और यह हम के अनुरोध के रूप में 0 के बराबर विदेशी सेट करें क्योंकि हमने परिणामों के लिए rep78 के आधार पर टैबलेट होने के लिए कहा लम्बाई का मतलब केवल 69 टिप्पणियों का उपयोग करके गिना जाता है, जिसके लिए rep78 अनुपलब्ध नहीं है, अनुपलब्ध रिप 78 के साथ 5 टिप्पणियों को पूरी तरह से समायोजित करके अनदेखा कर दिया जाता है, हालांकि वे मूल प्रतिगमन में उपयोग किए गए थे। वास्तव में, वास्तव में समायोजित वास्तव में सिर्फ एक सामने का अंत है भविष्यवाणी करने के लिए और उदाहरण देने के लिए एक उदाहरण के यांत्रिकी के माध्यम से काम करना उपयोगी होता है। परिणाम की पिछली तालिका निम्न तरीके से प्राप्त हो सकती थी। समायोजन का लाभ यह है कि हमें अपने डेटा को संरक्षित करने, उसे संक्षेप करने और बदलने की ज़रूरत नहीं है, और फिर अपने आप को tabstat कॉल

Comments