आपके विदेशी मुद्रा कार्ड पर शेष राशि जानने के दो तरीके हैं। इंटरनेट बैंकिंग के जरिए। फ़ोन बैंकिंग। नेटबैंकिंग सुविधा की मदद से आप फ़ॉरेक्सप्लस कार्ड पर शेष राशि की जांच कर सकते हैं आपको कार्ड नंबर का उपयोग करने की आवश्यकता होगी क्योंकि यूजर आईडी आईपीआईएन आपको जारी किया है नेटबैंकिंग सुविधा में प्रवेश करने के लिए कार्ड किट का हिस्सा: आपको अपने कार्ड में शेष राशि की जांच करने का एक विकल्प मिलेगा। आप अपने फ़ॉरेक्सप्लस कार्ड पर बैलेंस की जांच के लिए बैंक की फोनबैंकिंग सेवाओं से संपर्क कर सकते हैं। फोनबैंकिंग सेवा नंबर मिल सकते हैं। हालांकि यहां मैंने नीचे दिए गए नंबरों की प्रतिलिपि बनाई है लेकिन अद्यतन नंबरों के लिए हमेशा एचडीएफसी फॉरेक्स प्लस कार्ड विवरण पृष्ठ पर जाने का सुझाव दिया जाएगा। एचडीएफसी बैंक ऑस्ट्रेलिया, बेल्जियम, कनाडा के नीचे बताए अनुसार 32 देशों में अंतर्राष्ट्रीय टोल फ्री नंबरों के माध्यम से फोनबैंकिंग सेवाओं तक आसान पहुंच प्रदान करता है। , डेनमार्क, फ्रांस, यूनाइटेड किंगडम, जर्मनी, हांगकांग, नीदरलैंड, इटली, जापान, दक्षिण कोरिया, मलेशिया, नॉर्वे, न्यूजीलैंड, ऑस्ट्रिया, पुर्तगाल, दक्षिण अफ्रीका, स्पेन, स्वीडन, स्विटजरलैंड, टी हेलैंड - 80080077444, चेक आरईपी 8000 9 0155, मोनाको 800 9 3312, पोलैंड 008001124694, सऊदी अरब 80081420 9 4, संयुक्त अरब अमीरात 8000185252, संयुक्त राज्य अमेरिका 18445796441, बहरीन 80004980, ग्रीस 0080016122061284, सिंगापुर 8001013301, क्रोएशिया 0800222990.अधिक उत्तर नीचे दिए गए प्रश्न। मैं अपने विदेशी मुद्रा प्लस वीजा कैसे देख सकता हूं कार्ड बैलेंस. क्या मैं अपने एचडीएफसी बैंक की किसी भी शाखा से अपने विदेशी मुद्रा कार्ड को पुनः लोड कर सकता हूं। मेरे पास एचडीएफसी विदेशी मुद्रा कार्ड है एटीएम रसीदों से जो राशि वापस ले ली गई है, और भारतीय रुपये में उपलब्ध शेष राशि दिखाती हैं। मैं विदेशी मुद्रा एचडीएफसी से धन कैसे स्थानांतरित कर सकता हूं। मैं अपने क्रेडिट कार्ड की बैलेंस कैसे जांचूं? अंतरराष्ट्रीय डेबिट कार्ड पर एचडीएफसी विदेशी मुद्रा कार्ड एक बेहतर विकल्प होगा.मैं अपने बैंक खाते की बैलेंस ऑनलाइन कैसे देख सकता हूं यदि मेरे पास केवल डेबिट कार्ड है। क्या कोई और तरीका है जिसमें मैं रख सकता हूं मेरे बैलेंस का ट्रैक और मेरे विदेशी मुद्रा कार्ड से नवीनतम लेन-देन का ट्रैक। एचडीएफसी विदेशी मुद्रा कार्ड के लिए आप कैसे आवेदन करते हैं। मैं अपने एचडीएफसी वीज़ा क्रेडिट कार्ड की शेष राशि को अपने एचडीएफसी बैंक खाते में किस प्रकार स्थानांतरित कर सकता हूं, वे मुझे इस हस्तांतरण के लिए चार्ज करेंगे। एचडीएफसी फोर एक्स कार्ड। संयुक्त राज्य। एचडीएफसी विदेशी मुद्रा लेन-देन का मुद्दा। मैंने लगभग 7 बजे प्राइस एटीएम से 800 डॉलर के पैसे निकालने के लिए विदेशी मुद्रा कार्ड का इस्तेमाल किया था। एटीएम ने दिखाया कि यह पैसा बांट नहीं सकता, और एक बार फिर मैंने पैसे वापस लेने की कोशिश की और अब यह कहा है कि मेरे पास पर्याप्त शेष नहीं है, मैं वापस आ गया और पाया कि मेरा शेष काटा गया था, लेकिन मुझे कोई नकद नहीं मिला। मेरा खाता 800 डॉलर से घटाया गया था। मुझे अभी भी एटीएम मशीन की त्रुटि दिखा रही प्राप्तियां हैं I न मेरे पास बहुत पैसा है। मैं आपसे अनुरोध करता हूँ कि आप इस मामले पर तत्काल ध्यान दें। मैं अपनी पहली और मेरे दूसरे लेनदेन से मेरी रसीदों को संलग्न कर रहा हूं। विदेशी मुद्रा कार्ड्स के साथ पैसे निकालने में सक्षम नहीं है। मैं कार्तिक डी में हूं या फिर, संयुक्त राज्य अमेरिका के लिए 2 महीने का प्रोजेक्ट काम मैं लेनदेन के लिए एचडीएफसी विदेशी मुद्रा कार्ड का उपयोग कर रहा हूं लेकिन जब मैंने 400 रुपये के पैसे को 100 रुपये वापस करने की कोशिश की तो मैं एटीएम से पैसे वापस लेने की कोशिश की, लेकिन लेनदेन विफल हो गया, खाता और अभी भी यह trasaction उलट नहीं किया है कृपया मेरे पैसे वापस क्रेडिट करने के लिए आवश्यक कार्रवाई। धन्यवाद, कार्तिक डी। ऑनलाइन लेनदेन करने में सक्षम नहीं हैं। मैं प्रीपेड कार्पोरेट फ़ॉरेक्स कार्ड के साथ ऑनलाइन लेनदेन करने में सक्षम नहीं हूं। हर बार जब यह लेनदेन आता है तो इस समस्या से इनपे की कमी हुई। प्रीपेड फॉरेक्स कार्ड, 20 फरवरी, 2016 को मेरे फॉरेक्स कार्ड से लापता, दो धोखाधड़ी लेनदेन के कारण, तब से मैं एचडीएफसी लोगों का पीछा कर रहा हूं, लेकिन उनके पास अभी भी कोई उचित प्रतिक्रिया नहीं मिली है। कृपया उत्तर दें या पंजीकृत कॉग्निजेंट आईडी। सर्वोपरि सेवा। I मैंने अपने ForexCard को एक दिन में 3 अलग-अलग जगहों में उपयोग किया है, कुल लेनदेन मान 30 35 यू एसडी है, उसी समय मेरे खाते से राशि को डेबिट कर दिया गया है अब मुझे पता चला कि मेरे लेन-देन में 3 लेनदेन दोहराए जाते हैं और फिर 30 35 को डेबिट किया जाता है खाता यह सबसे बुरी सेवा है जिसे मैंने कभी किसी अन्य बैंकरों से नहीं सामना किया है। पिछले सप्ताह मुझे पता चला कि समापन शेष में 89 अमरीकी डालर गायब है, मैंने इस मुद्दे पर एक शिकायत की है लेकिन बैंक अभी तक इस मुद्दे को हल नहीं किया है। 10 दिनों में 2 मुद्दों को मिला, मेरे पास कुल राशि 119 35 है। वर्क्स के लिए वर्क्स की सबसे खराब बैंकरिंग सेवा। नियम डेनवर, सीओ, यूनाइटेडस्टेट्स। भयानक सेवा। मेरे पास एक विदेशी मुद्रा कार्ड है जो मेरा पिन नंबर खोला है इसलिए मैंने विभाग को एक ईमेल भेजा कोई कार्रवाई नहीं हुई और कोई जवाब नहीं मैंने संपर्क केंद्र और सहयोगी को इसके बारे में कुछ नहीं पता था उसने मुझे हर आधे मिनट के बाद पकड़कर रख दिया और मुझे सूचित किया और मुझे एक लंबी पकड़ में रखने के बाद फोन को डिस्कनेक्ट कर दिया, बहुत निराशाजनक और निराशाजनक भयानक सेवा मुझे अभी भी एचडीएफसी विदेशी मुद्रा कार्ड में मेरी क्वेरी.in कॉरवर्ड डेबिट का समाधान नहीं है। मेरा बेटा यू.एस. ए में है, वह न्यू जर्सी, न्यू यॉर्क आदि में एचडीएफसी विदेशी मुद्रा कार्ड का उपयोग करते समय यात्रा करते थे। उन्होंने लेनदेन नहीं किया था यह एचडीएफसी बैंक, नंगाबाक्कम शाखा, चेन्नई 600034 जनवरी 06 2016 को नोटिस के लिए लाया गया था, फिर भी वे हल नहीं कर पाए, हालांकि यह 6 सप्ताह से अधिक है कार्ड धारक सरल प्रथाप श्रीनिवासन हैं। एचडीएफसी फोरक्लस में प्रवेश करने में असमर्थ अब मैं जर्मनी में हूं, एचडीएफसी बैंक के फ्रोएक्सप्लस प्रीपेड कार्ड मिला है, मुझे एक ईमेल मिला है कि मेरा कार्ड कुछ राशि से भरा हुआ है, जिस पर मैंने लॉगिन करने के लिए लॉगिन करने का प्रयास किया और मैं लॉगिन करने में असमर्थ हूं आईपीआईएन को उत्पन्न करने के लिए कार्ड, वह पंजीकृत नहीं हो रहा है, कृपया मदद करें। ग्राहक मनोज कुमार के उत्तर में ग्राहक सेवा। मैंने अपने विदेशी मुद्रा कार्ड को ट्राम स्टेशन पर मासिक पास बुक करने के लिए स्वाइप किया है, लेकिन लेनदेन किसी कारण के कारण रद्द कर दिया गया था, और 87 को घटा दिया गया था। मेरा कार्ड मैं एचडीएफसी फॉरेक्स ग्राहक सेवा का पीछा कर रहा हूं क्योंकि 1 महीने के बाद से इस राशि को वापस लौटाया जा रहा है। कुछ भी नहीं मिल रहा है। एचडीएफसी विदेशी मुद्रा लेन-देन का मुद्दा। मैं एचडीएफसी विदेशी मुद्रा कार्ड ले रहा हूं और मैं वर्तमान में अमरीका में हूं, मुझे बहुत जरूरी मदद की ज़रूरत है। संयुक्त राज्य अमेरिका में कीबैंक के एटीएम से पैसे वापस लेने के लिए मैंने 4 लेनदेन की कोशिश की, लेकिन सभी विफल हुए, दुर्भाग्य से धन मेरे खाते से धन 2108 काट लिया गया है और मेरे लिए यह पैसे बिना अमरीका में रहने के लिए अब बहुत मुश्किल है। आप को देखने के लिए ठीक से इस मामले में ठीक है। एचडीएफसी बैंक के साथ पंजीकृत शिकायत संख्या ग्राहक सेवा है। मैंने एचडीएफसी विदेशी मुद्रा कार्ड से 200 यूरो वापस लेने की कोशिश की और मशीन ने पैसा बांट नहीं किया लेकिन मेरे खाते से पैसा एचडीएफसी ग्राहक सेवा भारत में और शिकायत दर्ज की, मैंने उनसे 10 बार से ज्यादा समय फोन किया है और वे कह रहे हैं कि हम 10 दिनों के बाद अपने खाते में पैसे वापस लेंगे, 1 सप्ताह और अंत में मैं उनसे 2 महीने का समय बिताने के लिए इंतजार कर रहा था अब तक कोई संचार नहीं अपने पक्ष से सबसे खराब बात यह है कि जब आप उन्हें फोन करते हैं और आप उन्हें फोन करते हैं तो आप उन्हें 20 मिनट तक पकड़ लेते हैं और हर बार जब आप उन्हें फोन करते हैं तो मुझे पता है कि क्या करना है और मैं अपना पैसा वापस कैसे पा सकता हूं बैंक में सेवा। मैं वर्तमान में नॉर्वे में हूं और अपने लेनदेन को जानना आवश्यक है क्योंकि मैं नेट-बैंकिंग पर लॉग इन करने में सक्षम नहीं हूं, मैंने ग्राहक सेवा को कॉल करने के लिए कई बार कोशिश की लेकिन हमेशा की तरह वे ब्लॉंडी मॉर्नन्स का जवाब नहीं दे रहे हैं ऐसे विचित्र विदेशी मुद्रा पासवर्ड की पहचान करने में असमर्थ। मैं अपना विदेशी मुद्रा बहुक्रिया कार्ड इंटरनेट पासवर्ड भूल गया हूं, मैंने ऑनलाइन के माध्यम से पासवर्ड को दोबारा बनाने की कोशिश की, लेकिन यह पैदा नहीं हो रही है और यह भी किसी भी त्रुटि से गुजर रहा है और यह पृष्ठ को रीफ्रेश कर रहा है कृपया मुझे इस एएसएपी मेरा कार्ड नंबर 4726430002621047 मोबाइल नंबर 971 565701939 ई-मेल. कैंट मेरे विदेशी मुद्रा खाते में लॉग इन करें। मैं अपने खाते में लॉग इन करने में असमर्थ हूं, मैं अभी अमरीका में हूं और अपने कार्ड का तत्काल उपयोग करने की आवश्यकता है। मेरे सभी लेनदेन से इनकार किया जा रहा है जब मैं मुझे पता है कि मेरे विदेशी मुद्रा खाते में संतुलन है तात्कालिक समाधान की आवश्यकता है मेरा ईमेल आईडी। एचडीएफसी विदेशी मुद्रा कार्ड - बहुत अच्छा अनुभव। मेरे पास एचडीएफसी विदेशी मुद्रा कार्ड के साथ एक भयानक अनुभव था, मैं पिछले साल लंदन का दौरा कर रहा था और उसने 17 9 की खरीद की तरह यह पैसा मेरे कार्ड खाते से काट लिया गया था लेकिन विक्रेता ने बैंक द्वारा इनकार करने के कारण नॉन-रसीद की सूचना दी थी और मैंने भारत में अपने अभिलेख से बात की थी और उसे एक दिन इंतजार करने के लिए कहा गया था और लेन-देन वापस कर दिया जाएगा और पैसे वापस मेरे खाते में होगा मैं वाई टेड लेकिन कुछ भी नहीं हुआ मैंने एचडीएफसी बैंक के कस्टमर केयर के बारे में शिकायत दर्ज की और मुझे एक रेफरी नंबर मिला, चूंकि मैं भारत लौटना था, उसके बाद ही मैंने रिश्तेदार के कार्ड का उपयोग करके भुगतान पूरा किया था। भारत लौटने के बाद मुझे मधुमक्खी ने लगातार इस मामले को उठाया बैंक द्वारा ई-मेल की एक श्रृंखला है, बहुत आश्वासन है लेकिन कुछ भी नहीं हुआ है अंततः मेरी शाखा ने मुझे बताया कि संबंधित विभाग ने उत्तर दिया है कि लेनदेन पूरा हो चुका है और विक्रेता को भुगतान किया गया पैसा जब मैंने प्रमाण की मांग की तो बैंक मैनेजर ने दिखाया मुझे मेल और मेरे बिल्कुल आश्चर्य की बात यह है कि कुछ अन्य विक्रेताओं के लिए कुछ कोरियाई द्वारा लेन-देन किया गया था। शाखा प्रबंधक ने प्रति ग्राहक की सेवाओं की प्रतिलिपि देने से इनकार कर दिया था। मेरे पास एक विदेशी मुद्रा कार्ड है, जिसने ग्राहक सेवा को बुलाते समय 1 महीने के भीतर 17 काटा। सुप्रिया और सुजाता की ओर से कोई उचित प्रतिक्रिया नहीं है, जिसे मैं बोलता हूं, वह 2 घंटे से अधिक समय का कॉल अवधि था और बातचीत शुरू होने से पहले मैंने उन्हें बताया कि मैं विदेश से बुला रहा हूं लेकिन वे मुझे अपडेट नहीं दे रहे थे कॉल को खींचने का प्रयास करना और कॉल को दो बार डिस्कनेक्ट कर दिया गया था पहले से ही उन्होंने 17 काट लिया है और फिर भी वे चाहते हैं कि मुझे एचडीएफसी ग्राहक देखभाल करने में और अधिक पैसा बर्बाद करने की इच्छा हो। क्या मुझे एचडीएफसी से अपडेट मिलेगा या पैसा हमेशा के लिए चलेगा। मेरे पास एक विदेशी मुद्रा कार्ड है जिसने ग्राहक सेवा को बुलाए जाने के 1 माह के भीतर 1 महीने के भीतर कटौती की है, इसलिए सुप्रिया और सुजाता से कोई उचित प्रतिक्रिया नहीं है, जिसे मैं बोलता हूं, 2 घंटे तक कॉल की अवधि और बातचीत शुरू होने से पहले मैंने उनसे कहा था कि मैं विदेश में, लेकिन वे मुझे एक अपडेट नहीं दे रहे थे और कॉल को खींचने की कोशिश कर रहे थे और फोन को दो बार डिस्कनेक्ट कर दिया गया था पहले से ही उन्होंने 17 काट लिया है और फिर भी वे चाहते हैं कि मुझे एचडीएफसी ग्राहक देखभाल करने के लिए और अधिक पैसा बर्बाद करना मुझे एचडीएफसी या पैसे से अपडेट मिलेगा एचडीएफसी फॉरेक्स कार्ड ट्रांजैक्शन इश्यू। मैं 06 दिसंबर को फिलाडेल्फिया हवाई अड्डे से 800 डॉलर निकालने की कोशिश कर रहा था, जब एटीएम को फंस गया था, जबकि प्रसंस्करण और नकद नहीं दिया गया था, हालांकि, मेरे ऑनलाइन खाते में अमरीकी डालर 800 डालर का डेबिट दिखाया गया था। बैंक ऑफ अमेरिका एटीएम को आवंटित किया और उन्होंने हमारे द्वारा प्रदान किए गए स्थान पर एटीएम आधार को पुनः आरंभ किया, लेकिन मुझे बैंक से बात करने के लिए कहा और मैंने एचडीएफसी बैंक के ग्राहक सेवा को बुलावा शिकायत दर्ज की और शिकायत दर्ज कराई गई राशि का कोई उलट नहीं हुआ। अपने विदेशी मुद्रा खाते में लॉग-इन करें ऑनलाइन। मैं अपने विदेशी मुद्रा खाते में लॉग इन करने के लिए प्रतीत नहीं कर सकता I को अपना उपयोगकर्ता नाम या पासवर्ड नहीं भूल गया है हर बार जब मैं लॉग इन करने का प्रयास करता हूं, तो मेरे खाता पेज पर जाने के लिए मैं केवल उत्तर नहीं देता क्या करना है और मुझे अपने खाते की ऑनलाइन जांचना अनिश्चित है कृपया मदद करें। ASAP। धन्यवाद, संजना। यह मेरी सूचना में आया था कि मेरे विदेशी मुद्रा कार्ड पर 2 धोखाधड़ी लेनदेन किया गया था और इन लेन-देन का स्थान 700 मील से अधिक है जहां से मैं लाइव, यह आधी रात में कुछ समय पहले किया गया था मेरे पास मेरे विदेशी मुद्रा कार्ड है XXXXXXXXXX मेरे साथ, चोरी नहीं हुई है या मैंने खोया नहीं एचडीएफसी कार्ड टीम के साथ शिकायत दर्ज की है और मेरा कार्ड अवरुद्ध कर दिया गया है प्रत्येक लेनदेन के लिए शिकायत संख्या एफपीक्यू 9170 एफपीक्यू 9171 हैं। मेरी शिकायत का जवाब देने के लिए 30 दिनों की आवश्यकता है विदेशी मुद्रा कार्ड का नवीनीकरण. मैंने अपना विदेशी मुद्रा कार्ड खो दिया है और 4 जुलाई को नए विदेशी मुद्रा कार्ड के लिए एक अनुरोध रखा था और मैं 15 वीं तक नया कार्ड रखने की प्रतीक्षा कर रहा था। जुलाई प्रक्रिया कार्ड के अनुसार 7 कार्य दिवसों में जारी किए जाने की जरूरत है क्योंकि मुझे 7 कार्य दिवसों में कार्ड नहीं मिला है, इसलिए मैंने 15 जुलाई को शिकायत दर्ज की, शिकायत संख्या है एमओएमसी 0714175111 अब चेस्ट प्रतिनिधि कह रहे हैं कि मेरे पास प्रतिक्रिया है शिकायत के साथ-साथ मुझे 7 कार्य दिवसों तक इंतजार करना पड़ता है। मुझे कॉल सेंटर में लंबे समय से फोन करना पड़ा लेकिन इस पर बहुत स्वीकार्य प्रतिक्रिया है कि मैं स्वीडन में हूं और लगभग 2 सप्ताह से इस कार्ड की प्रतीक्षा कर रहा हूं। मुद्दा ASAP. Thanks और सादर, - Nilesh भीमनी पासपोर्ट संख्या K5416572 Custid 37398779. दूसरों के साथ इस साइट को साझा करें। हाल ही में अद्यतन शिकायतें। भारतीय डाक कार्यालय - बेटा चिढ़ा पिता प्रिय महोदय, मेरा नाम प्रकाश चतुर्वेदी है मेरा दूसरा। एसबीआई क्रेडिट कार्ड - का भुगतान एमी मैंने एक के साथ एमी का भुगतान किया था एसबीएम नंबर 8814 की जाँच करें। मेडप्लेस - गैर होम डिलीवरी बहुत बुरी सेवा नहीं है कोई होम डिलिवरी सिर्फ कोई अंक डिस्काउंट नहीं है। उपयोगकर्ता पंजीकरण। उपयोगकर्ता फेसबुक लॉगइन। एचडीएफसी फॉरेक्स कार्ड लॉग इन पेज। खाता प्रबंधन के लिए एचडीएफसी विदेशी मुद्रा कार्ड लॉगिन पृष्ठ का उपयोग करें सेटअप में साइन इन करें यात्रा विवरण, पिन या पासवर्ड रीसेट, और ऑनलाइन शेष राशि को पुनः लोड करें। एचडीएफसी बैंक के लिए कोई भी प्रीपेड कार्ड धारक उसी लॉगिन पेज का उपयोग करेगा। कार्ड नंबर स्पेस पूरा करने के लिए केवल एकमात्र उपलब्ध फ़ील्ड आपको पहले कार्ड नंबर को साइन के हिस्से के रूप में पूरा करना होगा नोट करें कि आधिकारिक पोर्टल निम्नलिखित संस्करणों का समर्थन करता है: ForexPlus, ForexPlus चिप, प्लैटिनम, गिफ्टप्लस, फूडप्लस, मनीप्लस, और बहुसंख्यक कार्ड आपके एचडीएफसी विदेशी मुद्रा कार्ड लॉगिन से साइन इन करने के लिए आपके वेब ब्राउज़र में एक सुरक्षित कनेक्शन पर लाना। पोर्टल के लिए सुरक्षा बेहद सख्त है यदि आप अपने लॉगिन में काम नहीं कर रहे हैं या कोई पिन रीसेट करने की आवश्यकता है तो आपको सहायता के लिए ग्राहक सेवा से संपर्क करना होगा क्रेडिट कार्ड से संबंधित सहायता दिन में 24 घंटे उपलब्ध है और एक सप्ताह में 7 दिन फोन बैंकिंग नंबर आपके विदेशी मुद्रा कार्ड के पीछे है या 1-800-425-4332 पर संपर्क करें और आपकी निकटतम बैंक की शाखा में पहुंचा जायें। अपनी पहचान की पुष्टि के लिए अपना ग्राहक आईडी नंबर और कार्ड नंबर पिन के साथ रखें किसी ग्राहक सहायता एजेंट को तत्काल समर्थन की आवश्यकता नहीं है, तो आप अपने खाते के बारे में एक नया अनुरोध सबमिट करने के लिए ग्राहक केंद्र का उपयोग कर सकते हैं। जब आप यात्रा के दौरान दर में उतार-चढ़ाव और मुद्रा की सुरक्षा के खिलाफ सुरक्षा प्राप्त करते हैं तो आप अपने एचडीएफसी विदेशी मुद्रा कार्ड को लोड या फिर से लोड करने के लिए लॉगिन करें मन की शांति आपको यह पता चल गया है कि आपके पास एक बैक अप है जिसे व्यापक रूप से कहीं भी स्वीकार किया जाता है वीज़ा या मास्टरकार्ड का इस्तेमाल किया जाता है आपकी यात्रा और दुर्घटना से बचाव के दौरान पूर्ण टॉप अप है मानक। वर्तमान में विदेशी मुद्रा में 10 मुद्राएं उपलब्ध हैं कार्ड एचडीएफसी बैंक द्वारा कार्ड के प्रकार और पात्रता आवश्यकताओं के बारे में अधिक जानकारी इस पेज के निचले भाग में वेबसाइट के संसाधनों में पाए जाते हैं। एक बार जब आप अपने एचडीएफसी विदेशी मुद्रा कार्ड का इस्तेमाल करते हैं तो उपलब्ध कार्य एक एटीएम या आईपीआईएन कार्ड गर्म-लिस्टिंग, बैकअप सक्रियण, एसएमएस अलर्ट, बैलेंस पूछताछ, और ई-कॉम सेटअप का अनुरोध शामिल है ऑनलाइन विवरण आपके खाते में सूचीबद्ध हैं साइन-पेज या आवश्यकताओं के बारे में अधिक जानने के लिए, नीचे देखें ।संबंधित विषय।
Comments
Post a Comment