वास्तविक समय व्यापार मात्रा प्रदर्शित करने के लिए सीढ़ी व्यापार प्रणाली 3 डी का उपयोग कर। मैं व्यापार के लिए नया हूं, हालांकि मैं बाज़ारों के लिए नए नहीं हूं, लेकिन मैं सिर्फ तरल बाड़ वायदा बाजार में व्यापार शुरू कर रहा हूं। किसी भी व्यक्ति को किसी भी ऑर्डर प्रविष्टि प्रणाली में प्रवेश मिलता है जो वास्तविक समय व्यापार की मात्रा को प्रदर्शित करता है 3 डी ऑन-लाइन समय और बिक्री में प्रभावी ढंग से होता है, लेकिन व्यापार, खरीदार बनाम विक्रेताओं के क्लिप आकार को प्रदर्शित करने के लिए रंगों और आकारों का उपयोग करते हुए प्रदर्शित किया जाता है जब 200 लॉट क्लिप ऑफ़र पर कारोबार करता है तो यह दिखाता है कि कितने क्लिप और बहुत सारे दूसरे पक्ष बनाते हैं व्यापार के आकार और रंगों में ऑर्डर बुक को भी दिखा रहा है। तेज ट्रेड्स का कारोबार तेजी से बाजार में, थोड़े समय के लिए प्रकट हुई मात्रा के बक्से पर क्लिक करके किया जाता है, यदि आप उस बॉक्स को क्लिक करते हैं जो आपने प्रसारित किया था, बाजार प्रोफाइल प्रणाली के अलावा जो आप वास्तव में व्यापार नहीं करते हैं, इस प्रणाली को बाजार में अनजान अनुपलब्ध लगता है। क्या किसी ने इसका इस्तेमाल किया है या कुछ इसी तरह के बारे में सुना है यदि ऐसा है तो वास्तविक लाभ क्या है। लगता है कि सह का उपयोग ट्रेडिंग सिस्टम पर लार्स और आकार तेजी से बढ़ रहा है क्योंकि मुझे 10 साल पहले कीबोर्ड कमांड लाइन ट्रेड प्रविष्टि के साथ ट्रेडिंग सिस्टम की पीढ़ी याद है। किसी भी व्यक्ति को इन विज़ुअलाइज़ेशन टाइप सिस्टम और उनकी उपयोगिता पर प्रतिक्रिया है। कोड ट्रेडिंग कार्ड गेम बैटल सिस्टम से सीखें यूनिटी 3 डी । इस पाठ्यक्रम में व्यापार कार्ड गेम युद्ध यांत्रिकी पर एक पूर्ण मार्गदर्शिका उपलब्ध है। इस पाठ्यक्रम में सामग्री को 6 खंडों में विभाजित किया गया है अनुभाग 1 में पाठ्यक्रम के लिए एक संक्षिप्त परिचय है। अनुभाग 2 में हम कार्ड बनाने पर ध्यान देंगे हम एकता UI सुविधाओं का उपयोग करेंगे हमारे कार्डों के दोनों चेहरे और कार्ड पीठ बनाने के लिए वर्तनी कार्ड और प्राणी कार्ड थोड़ा अलग तरीके से तैयार किए जाएंगे प्राणी कार्ड के पास छवियों के चारों ओर विशिष्ट अंडाकार फ़्रेम होंगे। आप सीखेंगे कि यूनिटी यूआई के साथ किए गए कार्ड को कैसे घुमाएंगे हम ठीक से कुछ स्क्रिप्टिंग करेंगे एक सरल प्रणाली बनाओ जो हमारे कार्ड को एकता में संपत्ति के रूप में बनाने और संपादित करने की इजाजत देगी। धारा 3 में हम अलग-अलग दृश्य तत्वों में मन्ना पूल, रस्सी टाइमर, हीरो पोर्ट्रेट्स, एंड मोड़ बटन और इतने पर काम करना जारी रखेंगे। धारा हम अपने बैटल सीन के दृश्य लेआउट को इकट्ठा करेंगे कि हमारे खिलाड़ियों को खेल के अंतिम संस्करण में देखेंगे हम भी कई स्क्रिप्ट देख सकेंगे जो हमें खेल में कार्ड खींचें, संगठित करने और डिस्प्ल करने में मदद करेंगे एआई कार्ड और प्राणियों के विस्तृत पूर्वावलोकन। धारा 4 में हम सभी स्क्रिप्ट लाने के लिए हमारी परियोजना तैयार करेंगे जो हमारे गेम में लॉजिक को संभाल लेंगे। हम एक छोटे से स्लाइड शो पर एक नज़र डालकर शुरू करेंगे जो दृश्य और तार्किक भागों के बीच संबंधों को समझाएगा। हमारे खेल का हम कई नए दृश्य सुविधाओं को नुकसान प्रभाव डालेंगे जो गेम में प्राणियों या नायकों द्वारा किए गए क्षति की मात्रा प्रदर्शित करेंगे, एक सरल प्रणाली जो प्रत्येक मोड़ की शुरुआत में संदेश दिखाएगी और वर्तनी कार्ड और प्राणी हमलों के लिए लक्षित खींचें धारा 5 स्क्रीप्टिंग के संदर्भ में इस कोर्स का सबसे जटिल अनुभाग है। हम सभी शेष स्क्रिप्ट को अपनी परियोजना में शामिल कर देंगे, इस खंड के लिए हमारा लक्ष्य डेक से ड्राइंग कार्ड का सबसे बुनियादी खेल यांत्रिकी स्थापित करना है युद्धक्षेत्र पर जीव और हमारे प्रतिद्वंद्वी नायक या उनके प्राणियों पर हमला कर रहे हैं हम भी टर्न मैनेजमेंट पर चर्चा करेंगे और हमारे जलती हुई रस्सी के समय का परीक्षण करेंगे। इस के अंतिम भाग में बेशक आप अपने खेल के लिए वर्तनी और प्राणी प्रभाव पैदा करने के लिए सीखेंगे प्राणी प्रभाव तब हो सकते हैं जब प्राणी युद्ध के मैदान में प्रवेश करते हैं, जब प्राणी मर जाता है, जब बारी शुरू होता है या समाप्त होता है या जब कुछ घटनाएं खेल में होती हैं जैसे कि जब आपके नायक क्षति, एक कार्ड खींचता है, आदि हम एक साधारण ए स्क्रिप्ट पर एक नज़र भी लेंगे जो हमारे प्रतिद्वंद्वी के व्यवहार को नियंत्रित करेगा और हमें कंप्यूटर के खिलाफ इस गेम को खेलना होगा। मैंने उस प्रोजेक्ट को सहेजने का प्रयास किया है जिसे मैं जितनी बार काम कर रहा था मैं ऐसा कर सकता हूं कि आप आसानी से इस पाठ्यक्रम में किसी भी बिंदु से सामग्री को चुन सकते हैं इन सभी संपत्तियां जो कार्ड, जीव, नायक शक्तियां और अन्य गेम तत्व बनाने के लिए उपयोग की जाती हैं वाणिज्यिक उपयोग के लिए निःशुल्क हैं और इस कोर्स के साथ डाउनलोड करने के लिए उपलब्ध हैं कला और स्क्रिप्टिंग संपत्तियों पर विस्तृत जानकारी और क्रेडिट्स फाइल में कुछ अन्य उपयोगी संसाधनों के लिंक जो आप इस पाठ्यक्रम के साथ डाउनलोड कर सकते हैं। इस पाठ्यक्रम में पहले दांव बहुत ही शुरुआती दोस्त हैं इन अनुभागों में हम यूनिटी एडिटर में काम करने में अधिकतर समय बिताते हैं तो कोई भी सीख सकता है कि कैसे कार्ड बनाने और घुमाने के लिए, इस गेम में उपयोग किए जाने वाले अन्य दृश्य तत्वों को बनायें। अनुभाग 4 -6 हम कुछ उन्नत स्क्रिप्टिंग तकनीकों का इस्तेमाल करते हैं जो हमारे गेम लॉजिक में लिखते हैं, एआई लिपियों में लिखते हैं और इतने पर। तो इस कोर्स के अंतिम व्याख्यान के लिए यह सबसे अच्छा होगा यदि आपके पास सीआई के साथ पिछले अनुभव है तो सब कुछ समझाने की कोशिश करें मैं उतना जितना कर रहा हूं जितना मैं कर सकता हूं। आपको इस पाठ्यक्रम में काम करने के लिए यूनिटी 3 डी का नवीनतम संस्करण इंस्टॉल करना चाहिए और इस उदाहरण के लिए इस प्रोजेक्ट को खोलने वाले उदाहरण प्रोजेक्ट्स को मैंने एकता 5 4 बीटा इस्तेमाल किया है, इसलिए 5 के बाद एकता का कोई भी संस्करण 4 क्या करेंगे अपने गेम के लिए सुंदर कस्टम कार्ड और प्राणियों को बनाएं। जब आप किसी कार्ड या प्राणी पर मँडरा रहे हैं, तो बढ़े हुए पूर्वावलोकन दिखाएं। कार्ड रोटेशन को सक्षम करें और एक कस्टम कार्ड वापस बनाएं। अपने खिलाड़ियों को खेल सकते हैं और वे जीव जो इस मोड़ पर हमला कर सकते हैं अपनी सीमा के चारों ओर चमकता है। व्यापार कार्ड गेम में कार्ड खींचने के लिए अलग-अलग तरीके हैं, केवल खेलने के लिए युद्ध के क्षेत्र में कार्ड खींचकर, या प्राणियों के साथ वर्तनी या हमला करने के लिए एक विशिष्ट लक्ष्य पर खींचकर। एक तीर और एक लक्ष्य चिह्न जब प्राणियों के साथ हमला कर रहे हों या कास्टिंग स्पेल। आपके खिलाड़ी के हाथ और टेबल के क्षेत्रों के अनुकूल अनुकूली लेआउट बनाएं हम कार्ड के लिए पूर्व निर्धारित स्थान का उपयोग नहीं कर रहे हैं सभी प्राणियों और पत्ते हमेशा केन्द्रित रहेंगे। 10 मन क्रिस्टल के साथ एक हेरथसोन स्टाइल वाले माने पूल बनाएं। खिलाड़ी 0 मना के साथ खेल शुरू करते हैं और प्रत्येक मोड़ के शुरू होने पर उन्हें 1 मन क्रिस्टल प्राप्त होंगे। बनाये गये हीरो पोर्ट्रेट्स और राउंड हीरो पावर बटन बनाएं। एक जलती हुई रस्सी बनाएं जिसे मोड़ के अंत तक सही समय बचा है। चर मोटाई के साथ तैयार डेक अधिक कार्ड आपके डेक में मोटे होते हैं। आपके गेम के अलग-अलग विजुअल और तार्किक हिस्सा उर्फ सर्वर गेम क्लाइंट। प्रबंधन, संपादन और नया बनाने के लिए एक सरल प्रणाली बनाएं कार्ड, प्राणियों या हीरो कक्षाएं। व्यापार कार्ड गेम में बदलाव करें.खानों को खेलने और प्रतिद्वंद्वी के प्राणियों या प्रतिद्वंद्वी के हीरो पर हमला करने के लिए सबसे बुनियादी खेल यांत्रिकी स्थापित करें.अपने मंत्र और हीरो शक्तियों के लिए कस्टम प्रभाव बनाएं। विविध प्राणी प्रभाव बना सकते हैं जो हो सकता है जब प्राणी युद्ध के मैदान में प्रवेश करता है, जब प्राणी मर जाता है, जब बारी शुरू होती है या समाप्त होती है या जब भी कुछ घटनाएं खेल में होती हैं जैसे कि आपके नायक को नुकसान पहुंचाता है, कार्ड खींचता है, आदि। परिस्थितियों पर खेल निर्धारित करें और कुछ अंत गेम दिखाएं एनीमेशन या इवेंट्स। एक सरल कंप्यूटर एआई बनाएं जो प्रतिद्वंद्वी हीरो को नियंत्रित करेगा। यह पाठ्यक्रम व्यापार कार्ड गेम के प्रति उत्साही व्यापारियों के लिए है और उन लोगों के लिए जो हेरस्टस्टोन और जादू की तरह कार्ड गेम बनाने में दिलचस्पी रखते हैं, यह आपके दोनों व्यापार कार्ड गेम को बनाने में मदद करेगा और अपने पसंदीदा व्यापार कार्ड गेम के दृश्यों के पीछे क्या होता है, यह जानने में मदद करेगा। । । मैं दस हजार खुश विद्यार्थियों के साथ भावुक उद्यमी और प्रदर्शन बाज़ारिया हूं। मुझे आपकी कहानी बताओ। 16 साल की उम्र में, मैंने अपना पहला ऑनलाइन कारोबार शुरू किया 5 साल से अधिक समय के लिए पूर्णकालिक सीपीए मार्केटिंग करने के बाद, मैंने फैसला किया गियर चलाते हैं और कंपनियों का निर्माण करने के लिए मेरे कौशल का इस्तेमाल करते हैं। जब से मैं सबसे ज्यादा उद्यमशीलता से प्यार करता हूं, दुनिया का दौरा करता हूं, मेरे आराम क्षेत्र को आगे बढ़ा रहा हूं और चीजों की खोज कर रहा हूं जो मैं कक्षा में नहीं सीख सकता था। एक साल पहले , मैंने अगले कदम उठाने का फैसला किया और अपने ज्ञान को उन लोगों से साझा करने का फैसला किया जो अपना खुद का व्यवसाय शुरू करने के लिए तैयार हैं यह निर्णय मुझे उडेमी में लेकर आया, जहां मैं अपनी सबसे बड़ी प्रतिभा उद्यमशीलता, विपणन और शिक्षण को जोड़ती हूं। सरल मैं ट्रेनिंग कर रहा हूं जो मुझे पसंद है कि मैं अपने पहले कंपनी की शुरुआत के दौरान मेरे लिए उपलब्ध था। मेरा पाठ्यक्रम एक महत्वपूर्ण लक्ष्य की सेवा करता है जिससे आप अपना जीवन बदल सकते हैं और एक सफल उद्यमी और बाज़ार बन सकते हैं। मैंने देखा है कि टा ठोस व्यवसाय किसी के जीवन पर हो सकता है यही कारण है कि मैं आपको प्रोत्साहित कर सकता हूँ कि आप इस मौके पर न चूकें। आज के ही मैंने 250,000 से अधिक प्रशिक्षण बेचे हैं, कई सफल ऑनलाइन व्यवसाय स्थापित किए हैं और सैकड़ों छात्रों को प्रशिक्षित किया है.तो, यह मेरी कहानी है लेकिन अब, मैं आपको बस एक साधारण सवाल पूछना चाहता हूं। क्या आप कुछ मदद चाहते हैं। क्या आप अपना खुद का व्यवसाय बनाना चाहते हैं, उद्यमी बन जाते हैं या बस अपने मौजूदा व्यवसाय से अधिक राजस्व उत्पन्न करते हैं.गैर, क्योंकि मैं हूं यकीन है कि मैं आपकी मदद करने में सक्षम होने जा रहा हूं मुझे अपना कोर्स पोर्टफोलियो देखने के लिए स्वतंत्र महसूस हो रहा है और हम देखते हैं कि हम एक साथ काम कर सकते हैं।.मैं यूनिटी 3 डी और सी डेवलपर हूं, जो खेल के विकास में करीब 2,5 साल के अनुभव के साथ है I भी एक वैज्ञानिक पृष्ठभूमि है मैं सैद्धांतिक यांत्रिकी में 2014 में एक पीएचडी प्राप्त कर लिया, लेकिन फिर एक खेल डेवलपर बनने के अपने बचपन के सपने को आगे बढ़ाने का फैसला किया I ज्यादातर 2 डी गेम बनाने में रुचि रखते हैं मेरी राय में, एक सही गेम में कुछ सामरिक या पहेली तत्व होना चाहिए। पिछले कुछ सालों में मैंने भी प्रशिक्षक के रूप में काम किया है और खेल के विकास पर कई पाठ्यक्रम तैयार किए हैं मेरे कुछ विषय पाठ्यक्रम 2048 का खेल बना रहा है, क्विज़ एप्स का निर्माण कर रहा है, सरल वर्चुअल पागल गेम बना रहा है, 2-डी वर्णों को एनिमेट कर रहा है, इन-गेम के चरित्र अनुकूलन प्रणाली का निर्माण कर रहा हूं। मैं हमेशा कुछ दिलचस्प और चुनौतीपूर्ण गेम यांत्रिकी पर प्रयोग करने और काम करने के लिए तैयार हूं। सैंडोर किस्क। एनिमेटिंग 2 डी वर्णों के सरल और उन्नत विषय. संदोर चुंबन, 113,000 छात्र शिक्षण, प्रदर्शन बाजार । सोशल मीडिया मार्केटिंग मेगा बंडल - 1. जमेज कैनज़नेला में 7 पाठ्यक्रम, सरल रूप से सरल ऑनलाइन मुनाफा। पूर्ण इंस्टाग्राम मार्केटिंग कोर्स 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This कोर्स व्यापार कार्ड गेम युद्ध यांत्रिकी पर एक पूर्ण गाइड प्रदान करता है। इस कोर्स में सामग्री 6 अनुभागों में विभाजित है अनुभाग 1 पाठ्यक्रम में एक संक्षिप्त परिचय सुविधाएँ। 2 अनुभाग में हम कार्ड बनाने पर ध्यान केंद्रित करेंगे हम एकता UI सुविधाओं का उपयोग करेंगे हमारे कार्डों के दोनों चेहरे और कार्ड पीठ बनाने के लिए वर्तनी कार्ड और प्राइवेट कार्ड थोड़ा अलग तरीके से डिज़ाइन किए जाएंगे क्रिएचर कार्ड की छवियों के चारों ओर विशिष्ट अंडाकार फ़्रेम होंगे। आप सीखेंगे कि यूनिटी यूआई के साथ किए गए कार्ड को कैसे घुमाएंगे हम ठीक से कुछ स्क्रिप्टिंग करेंगे एक सरल प्रणाली बनाने के लिए जो हमें एकता में संपत्ति के रूप में हमारे कार्ड बनाने और संपादित करने की इजाजत देगी। धारा 3 में हम विभिन्न दृश्य तत्वों मन्ना पूल, रस्सी टाइमर, हीरो पोर्ट्रेट्स, एंड मोड़ बटन और इतने पर काम करना जारी रखेंगे। यह खंड हम अपने बैटल सीन के विज़ुअल लेआउट को इकट्ठा करेंगे कि हमारे खिलाड़ियों को खेल के अंतिम संस्करण में देखेंगे हम भी कई स्क्रिप्ट देख सकेंगे जो हमें खेल में कार्ड खींचें, संगठित करने और डायल करने में मदद करेंगे। एसप्ले कार्ड और प्राणियों के विस्तृत पूर्वावलोकन। धारा 4 में हम सभी स्क्रिप्ट लाने के लिए हमारी परियोजना तैयार करेंगे जो हमारे गेम में लॉजिक को संभाल लेंगे हम एक छोटे से स्लाइड शो पर एक नज़र डालकर शुरू कर देंगे जो दृश्य और तार्किक भागों के बीच संबंधों को समझाएगा। हमारे खेल का हम कई नए दृश्य सुविधाओं को नुकसान प्रभाव डालेंगे जो गेम में प्राणियों या नायकों द्वारा किए गए क्षति की मात्रा प्रदर्शित करेंगे, एक सरल प्रणाली जो प्रत्येक मोड़ की शुरुआत में संदेश दिखाएगी और वर्तनी कार्ड और प्राणी हमलों के लिए लक्षित खींचें धारा 5 स्क्रीप्टिंग के संदर्भ में इस कोर्स का सबसे जटिल अनुभाग है। हम सभी शेष स्क्रिप्ट को अपनी परियोजना में शामिल कर देंगे, इस खंड के लिए हमारा लक्ष्य डेक से ड्राइंग कार्ड का सबसे बुनियादी खेल यांत्रिकी स्थापित करना है युद्धक्षेत्र पर जीव और हमारे प्रतिद्वंद्वी नायक या उनके प्राणियों पर हमला हम हमले प्रबंधन पर भी चर्चा करेंगे और हमारे जलती हुई रस्सी घड़ी की जांच करेंगे। वें के अंतिम भाग में निश्चित रूप से आप अपने खेल के लिए वर्तनी और प्राणी प्रभाव पैदा करना सीखेंगे प्राणी के प्रभाव तब हो सकते हैं जब प्राणी युद्ध के मैदान में प्रवेश करते हैं, जब प्राणी मर जाता है, जब बारी शुरू होती है या समाप्त होती है या तब भी जब कुछ घटनाएं खेल में होती हैं जैसे कि आपके नायक क्षति लेता है, एक कार्ड खींचता है, आदि। हम एक साधारण ए स्क्रिप्ट पर एक नज़र भी लेंगे जो हमारे प्रतिद्वंद्वी के व्यवहार को नियंत्रित करेगा और हमें इस गेम को कंप्यूटर के खिलाफ खेलना चाहिए। मैंने उस प्रोजेक्ट को बचाने की कोशिश की है जिसे मैं अक्सर में काम कर रहा था जैसा कि मैं कर सकता हूं ताकि आप इस पाठ्यक्रम में किसी भी बिंदु से सामग्री को आसानी से चुन सकें। ये सभी संपत्तियां जो कार्ड, जीव, नायक शक्तियां और अन्य गेम तत्व बनाने के लिए उपयोग की जाती हैं वाणिज्यिक उपयोग के लिए निःशुल्क हैं और इस कोर्स के साथ डाउनलोड करने के लिए उपलब्ध हैं कला और स्क्रिप्टिंग संपत्तियों और क्रेडिट्स फाइल में कुछ अन्य उपयोगी संसाधनों के लिंक पर विस्तृत जानकारी प्राप्त करें, जिसे आप इस पाठ्यक्रम के साथ डाउनलोड कर सकते हैं। एमपी 4, 15, 20, इंग्लैंड,।
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